Sunday 4 August 2013

फिर आसमान को मुट्टी में करने को तैयार शिल्पा

Image Loadingबॉलीवुड में नब्बे के दशक में अपनी बिंदास अदाओं से दर्शको को मंत्रमुग्ध करने वाली शिल्पा शिरोड़कर छोटे पर्दे अभिनय के क्षेत्र में वापसी करने जा रही है और उनका कहना है कि यह उनकी नई शरूआत होगी।
      
शिल्पा शिरोड़कर ज़ीटीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक एक मुट्ठी आसमान में काम करने जा रही है। शिल्पा ने कहा कि इस धारावाहिक के जरिये मैं अपनी नई शरूआत करने जा रही हूं। मेरी खुशनसीबी है कि मुझे इस धारावाहिक में किरदार निभाने का अवसर मिला है। उम्मीद करती हूं कि इस धारावाहिक में मेरा निभाया कमलाबाई का किरदार घर-घर में पसंद किया जाएगा।
       
बताया जाता है कि इस शो की कहानी मुंबई की रोजमर्रा जिंदगी पर आधारित है जिसमें दिखाया गया है कि किसी भी घर में महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी कामवाली बाई को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस धारावाहिक में युवाओं को अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता है, यह भी दिखाने का प्रयास किया गया है।
       
उल्लेखनीय है कि वर्ष 1989 में प्रदर्शित फिल्म 'भ्रष्टाचार' से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाली शिल्पा शिरोड़कर ने 'हम', 'किशन कन्हैया', 'आंखे', 'खुदागवाह', 'गोपी किशन' और 'मृत्यदुंड' जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म 'गजगामिनी' के बाद शिल्पा ने शादी कर फिल्मों को अलविदा कह दिया था। अब शिल्पा छोटे पर्दे से अभिनय के क्षेत्र में वापसी करने जा रही है।

No comments:

Post a Comment