Friday 2 August 2013

अजय देवगन और करीना कपूर का रोमांस


अजय देवगन, करीना कपूर


ओमकारा और गोलमाल जैसी हिट फिल्में देने के बाद अजय देवगन और करीना कपूर की जोड़ी फिर से दस्तक देने को तैयार है. फिल्म का नाम सत्याग्रह है. जब भी करीना कपूर और अजय देवगन एक साथ आए हैं तब-तब दर्शकों और फिल्म समीक्षकों ने उन्हें हाथों हाथ लिया है.

फिल्म का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है. हर बार की तरह इस बार इन दोनों पर एक बेहतरीन गीत फिल्माया गया है. सत्याग्रह का रोमांटिक सांग हैः रस के भरे तेरे नैन. अजय कहते हैं, “मुझे फिल्म का म्युजिक पसंद है. फिल्म का रोमांटिक गाना मेरे पसंदीदा सांग्स में से एक है. म्युजिक बेहतरीन है. मुझे भरोसा है कि जब लोग फिल्म के गाने सुनेंगे तो उन्हें अच्छे लगेंगे. लेकिन आप अपना पसंदीदा गाना ही सुनेंगे. अगर आप मुझ से पूछेंगे तो मेरे पसंदीदा गानों में रोमांटिक सांग और रघुपति राघव शामिल हैं.”
वहीं करीना का कहना है, ”मेरी पसंद प्यार के रंग में रंगा गीत हैं क्योंकि इसे लिखा ही इतने बेहतरीन ढंग से गया है. यह फिल्म का बहुत ही बढ़िया इमोशनल सांग है.” फिल्म 30 अगस्त को और यह गाना संडे को रिलीज हो रहा है. यह देखना मजेदार होगा कि क्या अजय-करीना की जोड़ी फिर से रंग जमा पाएगी?


No comments:

Post a Comment