Sunday 4 August 2013

युद्ध क्षेत्रों में महिलाओं का काम अदभुत : नरगिस

Image Loading
Nargis Fakri
अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने आने वाली फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में एक पत्रकार की भूमिका निभाई है। वह कहती हैं कि फिल्म में अपनी भूमिका के सिलसिले में युद्ध क्षेत्रों में जान जोखिम में डालकर काम करने वाली महिला पत्रकारों और उनके काम के बारे में जानने सीखने का अनुभव अदभुत रहा।
शुक्रवार को पत्रिका ‘हाय! ब्ल्ट्जि’ के आवरण पृष्ठ के लॉन्च पर 33 वर्षीया नरगिस ने कहा कि 'मद्रास कैफे’ में काम करने का मेरा अनुभव काफी रोचक और अ दभुत रहा। मैंने युद्ध क्षेत्रों में काम करने वाली महिला पत्रकारों के बारे में शोध किया। मुझे लगता है कि खबरें हम सब लोग पढ़ते सुनते हैं, लेकिन हममें से किसी को इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया में क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी कि मुझे इस तरह की घटनाओं पर शोध करने और जानने का मौका मिला। नरगिस को लगता है कि ‘मद्रास कैफे’ बॉलीवुड की दूसरी फिल्मों से काफी अलग है। उन्होंने कहा कि युद्ध क्षेत्र और युद्ध संबंधी विषयों पर काम करने वाली एक पत्रकार की भूमिका निभाने का अनुभव काफी बढ़िया रहा। मुझे उम्मीद है कि आप सब फिल्म देखने जरूर जाएंगे। सुजीत सरकार निर्देशित ‘मद्रास कैफे’ के निर्माता अभिनेता जॉन अब्राहम हैं। फिल्म में उन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई है।

No comments:

Post a Comment