Wednesday 7 August 2013

फिर वरुण धवन की हिरोइन बनेगी आलिया

Varun Dhawan
मुंबई। करन जौहर को अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी शायद ज्यादा ही रास आ गई है। वह इस जोड़ी को लेकर एक रोमांटिक फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' बना रहे हैं। इस फिल्म से शंशाक खेतान फिल्म निर्देशक के तौर पर अपनी पारी की शुरुआत कर रहे हैं।
आलिया के बारे में और पढ़ें
स्टूडेंट ऑफ द ईयर में डेविड धवन के बेटे वरुण और महेश भट्ट की बेटी आलिया की कैमिस्ट्री को पसंद किया गया था। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। यही वजह है कि दोनों नए हैं, फिर भी उनके पास काम की कमी नहीं है। वरुण फिलहाल अपने पापा डेविड धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो आलिया '2 स्टेट्स ' में। 2 स्टेट्स भी करन जौहर की ही फिल्म है। दोनों के अक्टूबर तक खाली हो जाने की संभावना है और इसके बाद ही हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया की शूटिंग शुरू हो सकेगी।
वरुण को सल्लू से क्यों मांगनी पड़ी माफी?
करन जौहर ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह वरुण और आलिया की जोड़ी को लेकर फिल्म बना रहे हैं। करन ने बताया, 'शशांक इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। यह उनकी पहली फिल्म होगी। इसकी कहानी भी शशांक ने ही लिखी है। यह एक लव स्टोरी है, जिसकी काफी शूटिंग पंजाब में होगी। इस फिल्म के जून, 2014 में रिलीज होने की संभावना है।
आलिया की करन के साथ यह तीसरी फिल्म होगी। वैसे उन्हें रणबीर कपूर और अनुराग बसु के प्रोडक्शन हाउस 'शुरू प्रोडक्शन' से भी रणबीर के अपोजिट रोल का ऑफर मिला है।

No comments:

Post a Comment