Tuesday 6 August 2013

रणबीर, सुशांत और राजीव बनेंगे जासूस


राजीव खंडेलवाल और सुशांत सिंह राजपूत
राजीव खंडेलवाल और सुशांत सिंह राजपूत


दो जासूस
बॉलीवुड में इन दिनों जासूसों को लेकर कुछ ज्यादा ही जोर है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि रणबीर कपूर जग्गा जासूस फिल्म में नजर आएंगे तो अब कुछ और ऐक्टर भी इसी दिशा में बढ़ रहे हैं.
राजीव खंडेलवाल:
प्रोड्यूसर कविता बडज़ात्या की जासूसी फिल्म सम्राट ऐंड कंपनी में वे लीड रोल में हैं. फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस है. इसके डायरेक्टर कौशिक घटक हैं और फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी.
सुशांत सिंह राजपूत: खबर है कि ब्योमकेश बख्शी पर बन रही फिल्म को दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट करेंगे और इसके को-प्रोड्यूसर यश राज फिल्म्स हैं. फिल्म में लीड किरदार के लिए सुशांत सिंह राजपूत को चुना  गया है. शूटिंग जनवरी, 2014 में शुरू होगी. प्रियंका करेंगी कैबरे: बॉलीवुड का सितारा अगर कोई काम एक बार कर ले तो उन्हें उसकी लत लग जाती है. ऐसा ही प्रियंका चोपड़ा के बारे में भी है. शूटआउट ऐट वडाला के बबली बदमाश में डिस्को स्टाइल में कमर मटकाने के बाद वे गुंडे में कैबरे करेंगी. प्रियंका का कॉस्ट्यूम विंटेज अंदाज वाला होगा और इस कैबरे सांग में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट होगी. लगता है बबली के इरादे कुछ नेक नहीं हैं.
उभरता सितारा: रिया चक्रवर्ती और साशा आगा के बाद यश राज फिल्म्स की नई खोज है वाणी कपूर. दिल्ली की रहने वाली मॉडल के हाथ में दो प्रोजेक्ट हैं: मनीष शर्मा का शुद्ध देसी रोमांस और बैंड बाजा बारात का तेलुगु रीमेक. शुद्ध देसी रोमांस का प्रोमो खूब हिट हो रहा है, और दक्षिण में जाने का सॉलिड मौका भी मिल गया है. इसे कहते हैं दोनों हाथ में लड्डू.
कश्मीरी हसीना: श्रीनगर में जन्मी अंगीरा एक बुरा आदमी फिल्म से अपना ऐक्टिंग करियर शुरू कर रही हैं. वे बताती हैं, ''मैं चैनल वी के लिए शूट कर रही थी. डायरेक्टर इशराक ने मुझे देखा और ऑडिशन के लिए कहा. ऑडिशन में मैं चुन ली गई.” हालांकि अंगीरा डायरेक्शन ही करना चाहती थीं. लेकिन अब तो उनकी लॉटरी लग गई है.

No comments:

Post a Comment