Wednesday 7 August 2013

जॉन ने कहा मद्रास कैफ नहीं है एंटी तमिल



जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे को लेकर कई सारी बातें हो रही हैं और सबसे ज्यादा जॉन अब्राहम के फिल्म में लुक्स को लेकर भी काफी चर्चाएं गरम हैं। मद्रास कैफे एक भारतीय एजेंट की कहानी है जिसे एक मिशन के चलते दूसरे देश में भेजा जाता है और वहां जाकर वो जिन जिन मुश्किलों को झेलता है उसके बारे में फिल्म में दिखाया गया है। जॉन अब्राहम के लुक्स को लेकर फिल्म में काफी मेहनत की गयी है। जॉन ने बताया कि मद्रास कैफे के लिए उन्होंने कुछ खास बॉडी बनाने पर मेहनत नहीं की है बल्कि फिल्म में सबकुछ रियल तरीके से ही दिखाया गया है।
जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे को कुछ लोग एंटी तमिल भी कह रहे हैं लेकिन जॉन का कहना है कि ये फिल्म ना तो एंटी तमिल है और ना ही फिल्म में किसी भी क्षेत्र को लेकर कुछ भी गलत दिखाया गया है। ये सिर्फ एक फिल्म है और बस हमने इसे एक रियल रुप में पेश करने की कोशिश की है। जॉन अब्राहम ने उन सभी लोगों से जो कि मद्रास कैफे को एंटी तमिल कहकर फिल्म की निगेटिव पब्लिसिटी कर रहे हैं कहा है कि वो खुद पहले फिल्म को देखें और उसके बाद ही कुछ डिसाइड करें।
जॉन ने कहा मद्रास कैफ नहीं है एंटी तमिल
मद्रास कैफे में जॉन अब्राहम के साथ नर्गिस फाखरी मुख्य भूमिका में हैं। मद्रास कैफे फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम काफी उत्साहित है। फिल्म में अपनी बॉडी के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम ने बताया कि फिल्म में उन्होंने अपनी बॉ़डी बिल्कुल नॉर्मल ही रखी है किसी भी तरह की कोई एक्स्ट्रा इफेक्ट का यूज उन्होंने नहीं किया है। नर्गिस फाखरी ने भी फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म में जॉन ने बहुत ही रियल एक्टिगं की है।

No comments:

Post a Comment