Sunday 22 December 2013

मुझमें हमेशा असुरक्षा की भावना रहती है : करीना कपूर

Always feel insecure in Mumbai: Kareena Kapoorमुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर कहती हैं कि अब वह मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। उनमें हमेशा असुरक्षा की भावना रहती है।

करीना महिलाओं की सुरक्षा के लिए चैनल वी की 'विद यू' एप्लीकेशन के लांच के मौके पर मौजूद थीं।

क्या वह मुंबई में सुरक्षित महसूस करती हैं? इस सवाल पर करीना ने कहा, "मैं दो साल पहले सुरक्षित महसूस करती थी। लेकिन पिछले दो वर्षों में मुंबई शहर में असुरक्षा का माहौल बन गया है।"

उन्होंने कहा, "महिलाओं के खिलाफ हाल में हुई वारदातों ने सिर्फ दिल्ली ही नहीं, बल्कि हमारे शहर में भी खौफ का माहौल बना दिया है। इसलिए मुझमें हमेशा असुरक्षा की भावना रहती है।

इस अभिनेत्री ने देश में दुष्कर्मों की संख्या में हुई वृद्धि पर भी हैरानी जताई।

अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी करीना ने कहा, "अगर मैं रात में शूटिंग पर हूं तो मां को मेरी चिंता होती है। जब मैं देर रात या तड़के शूटिंग पर होती हूं तो वह जितना संभव हो जागती रहती हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे रोजाना घर पहुंचकर उन्हें मैसेज करना पड़ता है।"

No comments:

Post a Comment