Saturday 21 December 2013

बेटियों की डेटिंग से आपत्ति नहीं होगी: ओबामा

Image Loading
अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि अपनी दोनों बेटियों को डेटिंग के चक्कर से बचाने के लिए ही उन्होंने दोबारा राष्ट्रपति चुनाव लड़ा, ताकि सशस्त्र सुरक्षाकर्मी चौबीसों घंटे उन पर निगरानी रखें। 
    
ओबामा ने कल स्टीव हार्वी के कॉमेडी शो में कहा कि मालिया (15) और साशा (12) अगर डेटिंग करना शुरू भी कर देती हैं, तो उन्हें इस पर कोई आपत्ति नहीं होगी। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि आखिरकार हमारे पास उन पर नजर रखने वाले लोग हैं। मेरे पास बंदूकधारी हैं, जो हमेशा उनके पास रहते हैं। मेरा दोबारा चुनाव लड़ने का यह एक और कारण था।
         
राष्ट्रपति का यह साक्षात्कार व्हाइट हाउस में ही रिकॉर्ड किया गया था। उन्होंने कहा कि आपको जानकारी होगी कि मेरा कार्यकाल लगभग उनके हाईस्कूल तक जारी रहेगा। मेरे दोनों बच्चे अच्छा कर रहे हैं, लेकिन वे तेजी से परिपक्व हो रही हैं।
        
ओबामा ने कहा कि लेकिन मुझे इस बात की चिंता भी होती है कि मैं अपनी बेटियों के सामान्य जीवन में बाधा हूं। मैंने उन्हें रिश्तों के संबंध में अच्छा निर्णय लेना सीखाया है। उन्होंने कहा कि दरअसल मैं सोचता हूं कि अगर मुझे शामिल न भी किया जाये, तो भी राष्ट्रपति की बेटी को डेटिंग के लिये पूछना ही अपने आप में डर पैदा करने वाला है।
        
साक्षात्कार के बाद राष्ट्रपति अपने पूरे परिवार के साथ दो सप्ताह की छुट्टी के लिए हवाई द्वीप रवाना हो गये।

No comments:

Post a Comment