Saturday 17 March 2012

यारों ने महाशतक पर क्या कहकर निभाई यारी..



मास्टर ब्लास्टर के शतक पर उनके साथ खेले खिलाड़ियों ने कहा।
एक यादगार दिन

सचिन के 100वें शतक का पूरे देश को इंतजार था, जो शुक्रवार को पूरा हो गया। यह दिन क्रिकेट के इतिहास में यादगार रहेगा। सचिन महान खिलाड़ी हैं। वह जगह ऐतिहासिक है जहां क्रिकेट के भगवान ने यह मुकाम हासिल किया है।

-उमेश यादव, तेज गेंदबाज

नहीं कर पाएगा कोई मुकाबला

सचिन पा जी के 100 वें शतक पर मैं बेहद खुश हूं। वे महान खिलाड़ी हैं और उन्हें इसके लिए जितनी शुभकामनाएं दी जाएं उतनी कम हैं। उनका न कोई मुकाबला कर सका है और न ही आगे कोई कर पाएगा।

-दिनेश कार्तिक, विकेटकीपर

जो कहूं कम है

मैंने सचिन जैसे महान खिलाड़ी के साथ समय बिताया है। उनके 100वें शतक के बारे में मैं जो भी कहूं वो कम है। मेरे पास वे शब्द नहीं हैं जिनसे सचिन की काबिलियत को बयां किया जा सके।

- ए.मुकुंद, बैट्समैन

हैट्स ऑफ टु मास्टर

हैट्स ऑफ टु मास्टर। वे जिस अदा से बल्लेबाजी करते हैं, उसका पूरी दुनिया दीवानी है। उन्होंने अपने जीवन के 22 साल क्रिकेट को दिए हैं। उन्होंने अपने आप पर कम और युवाओं पर अधिक जोर दिया है। मैं उन्हीं भाग्यशाली युवाओं में से एक हूं।

-पीयूष चावला, लेग स्पिन

छू तक नहीं पाएगा कोई रिकॉर्ड

पा जी ने जो किया है, वह कोई नहीं कर सकता। इस रिकॉर्ड के लिए सचिन का परिवार भी बधाई का पात्र है। मैं खुशनसीब हूं की इस महान खिलाड़ी के साथ खेल पाया। यह रिकॉर्ड आलोचकों को करारा जवाब है जो सचिन को संन्यास लेने की सलाह देते हैं।

- मोहम्मद कैफ, बैट्समैन

हालात उनके मुताबिक बदलते हैं

सचिन के 100वें शतक पर उनके फैंस, फैमिली और पूरी टीम को बधाई देता हूं। याद है मुझे जब मेरे मैच से पहले सचिन ने मुझे फ्री माइंड खेलने को कहा था। वे क्रिकेट के भगवान हैं और मैदान में हालात उनके अनुसार बदलते हैं वे हालात के मुताबिक नहीं।

- हरविंदर सिंह, तेज गेंदबाज

No comments:

Post a Comment